Saturday 2 June 2018

A TO Z tablet complete review


A TO Z TABLET REVIEW
CHEMIST ADVICE

टू जेड एनएस टैबलेट के बारे में जानकारी
जेड एनएस टैबलेट खनिज (कॉपर, मैंगनीज, सेलेनियम, जिंक), विटामिन (फोलिक एसिड, मेथिलकोबोलिन, विटामिन , विटामिन बी 1, विटामिन बी 2, विटामिन बी 3, विटामिन बी 5, विटामिन बी 6, विटामिन सी, विटामिन का संयोजन है) ) और पाइन छाल निकालने।

पाइन बार्क निकालने का सबसे शक्तिशाली, प्राकृतिक एंटीऑक्सिडेंट होता है जो ऑक्सीडेटिव तनाव को कम करता है। विटामिन और खनिज विभिन्न प्रतिरक्षा कार्यों को बढ़ाते हैं और मजबूत तंत्रिका समर्थन प्रदान करते हैं। टू जेड टैबलेट थकान, तनाव, कमजोरी और थकावट का सामना करता है, शारीरिक प्रदर्शन में सुधार करता है, और संक्रमण के लिए शरीर के प्रतिरोध में सुधार करता है।

टू जेड टैबलेट में सक्रिय अवयवों के लाभ

दिल का स्वास्थ्य: यह सामान्य रक्तचाप और कोलेस्ट्रॉल के स्तर को बनाए रखकर स्वस्थ हृदय रोग को बढ़ावा देने में मदद करता है।
मस्तिष्क समारोह: यह सामान्य संज्ञानात्मक कार्य का समर्थन करने के लिए बी विटामिन, लौह और जस्ता के फायदेमंद स्तर प्रदान करता है। 
प्रतिरक्षा: प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत करने और ऑक्सीडेटिव तनाव के खिलाफ बचाव के लिए विटामिन सी और सेलेनियम भी जोड़ा गया है।
ऊर्जा: चूंकि यह बी विटामिन, लौह और मैग्नीशियम के साथ पैक किया जाता है, जिनमें से सभी ऊर्जा के स्तर को बनाए रखने में मदद करते हैं।

उपयोग की दिशा:
पानी के साथ भोजन के बाद प्रतिदिन एक टैबलेट ले जाने

के लिए चिकित्सा पर्यवेक्षण के तहत उपयोग करें
THANKS
FOR MORE INFO PLEASE SEE BELOW VIDEO






No comments:

Post a Comment

gliptagreat m 500 uses in hindi

https://youtu.be/azjOYrYoxSQ ग्लिप्टैग्रीट एम 500 टैबलेट दो दवाओं से मिलकर बना है जो टाइप 2 डायबिटीज मेलिटस वाले लोगों में उच्च रक्त शर्करा ...