Monday 28 May 2018

Mederma cream Review in hindi



CHEMIST ADVICE
हेलो 
 जब हम दृश्य शरीर के हिस्से या चेहरे पर निशान डालते हैं तो हम में से अधिकांश जागरूक होंगे। निशान जला अंक, चोट, शल्य चिकित्सा अंक या कटौती के निशान और हमारे पास मामूली दुर्घटनाएं हो सकती हैं। इस पोस्ट में, मैं मेदर्मा स्कायर क्रीम समीक्षा साझा करूंगा।  मुझे 2 महीने पहले यह मेडर्मा स्कायर क्रीम मिला था और यह देखना चाहता था कि  यह मेडर्मा त्वचा  वास्तव में हल्के हो जाती है या अंक को फेंक देती है या नहीं। मैंने अपने अन्य ब्लॉग पर इस मेडर्मा क्रीम की समीक्षा पहले से ही पोस्ट की है, लेकिन चूंकि आपने बहुत से इस विशेष उत्पाद के बारे में ईमेल में पूछा है, इसलिए मैं  पर  क्रीम पर अपने विचार पोस्ट भी। तो, दोस्तों को इस डरावनी क्रीम को ब्रांड दावों के रूप में अमेरिका में 1 निशान हटाने का उत्पाद कहा जाता है। आइए समीक्षा देखें और इस मेडर्मा स्कायर क्रीम के बारे में और जानें। यह अपने प्रभावी अवयवों के साथ जला अंक को कम करने या हटाने के लिए भी कहा जाता है।
मेदर्मा स्कायर क्रीम की कीमत
10 ग्राम के लिए छोटा पैक 375 रुपये के लिए है और 20 जी की बड़ी ट्यूब भारत में 700 रुपये है
उत्पाद के बारे में:
मेदर्मा स्कायर क्रीम 8 सप्ताह के भीतर निशान से छुटकारा पाने में मदद करता है। यह क्रीम निशान को हटाने में मदद करता है जब निशान सर्जरी, जलन, मुँहासे, खिंचाव के निशान और किसी भी चोट के परिणाम के रूप में होते हैं। इस  में सक्रिय तत्व   यह सेफलिन अर्क के साथ तैयार किया जाता है मेदर्मा स्कायर क्रीम निरंतर उपयोग के साथ निशान और रंग के रंग में सुधार करता है। यह एक ग्रीस-कम जेल है जिसमें क्रीम की तरह गैर चिकना है इसलिए त्वचा चिकना या तेल दिखने नहीं देगी। 


त्वचा के लिए Mederma निशान क्रीम के साथ अनुभव




यह मेदर्मा स्कायर क्रीम एक सील सबूत धातु ट्यूब में पैक किया जाता है। मेरी इच्छा है कि ट्यूब प्लास्टिक का हो सकता है क्योंकि मुझे लगता है कि ये धातु ट्यूब उत्पाद की बर्बादी का कारण बनती हैं।वैसे भी, यह एक क्रीम है क्योंकि इसे स्कायर क्रीम के रूप में जाना जाता है लेकिन यह वास्तव में एक जेल है। यह लगभग पारदर्शी है और इसकी बेहद बेहोश गंध है। बनावट की तरह जेल बहुत पानी भरा है और जब मैं त्वचा पर इसका उपयोग करता हूं तो यह बहुत हल्का लगता है। यद्यपि त्वचा में पूरी तरह से अवशोषित जेल प्राप्त करने में कुछ मिनट लगेंगे। यह पैक पर लिखा गया है कि इस क्रीम या जेल को दिन में 2-3 बार इस्तेमाल किया जाना चाहिए। नए निशान के लिए यह उन्हें 2 महीने तक और पुराने निशान के लिए 3-6 महीने तक ठीक करेगा।
मेदर्मा स्कायर क्रीम के परिणाम 
मेरी मां ने घुटने के निशान पर इसका इस्तेमाल किया था, निशान रंग में थोड़ा सा अंधेरा है और यह एक पुराना निशान है। इसलिए, उसने दिन और शाम को यह 2 बार इस्तेमाल किया। यह अब 2 महीने हो गया है और उसने कहा कि उपस्थिति में थोड़ा बदलाव आया है जैसे निशान थोड़ा फीका हुआ है। यह अच्छा है, इसलिए उम्मीद है कि घुटने के निशान 2 महीने के बाद भी और अधिक फीका हो जाएगा।लेकिन वह यह भी कहती है कि यह बहुत धीमी गति से काम करता है। मैंने यह भी महसूस किया कि यह निशान क्रीम काम करने में काफी धीमी है। की जाँच करें 
मैं भी इसे अपने ठोड़ी पर उपयोग करता हूं। असल में मेरे 2 महीने पहले मेरे ठोड़ी पर एक मुर्गी थी। जब वह ठीक हो गया तो वहां एक काला निशान छोड़ा गया जो वास्तव में बुरा दिखता था। इसलिए, मैंने इस जेल को एक दिन में 2 बार लगाया। यह एक दिन में 3-4 बार इस्तेमाल किया जाना चाहिए, लेकिन ईमानदारी से, दिन में 3-4 बार कुछ भी लागू करने का समय प्राप्त हुआ है। दिन में 2 बार अभी भी व्यवहार्य है जब मैं सुबह और रात के समय में चेहरे को धोता हूं तो मैं क्रीम / जेल लागू कर सकता हूं।लेकिन उस दिन के दौरान जब कोई काम कर रहा है तो शायद वे उपयोग करना भूल जाएंगे, वही मेरे साथ था। मैंने केवल इस मेडर्मा स्कायर क्रीम को दिन में 2 बार इस्तेमाल किया 
मैं अब पिछले 1 महीने से इसका उपयोग कर रहा हूं और महसूस करता हूं कि दिन के प्रकाश में अंक हल्के हो गए हैं, यह बिल्कुल दिखाई नहीं दे रहा है। लेकिन इनडोर में अभी भी कुछ हल्के भूरे रंग के बिंदु हैं। यह एक नया निशान था इसलिए यह सभ्य गति से ठीक हो गया है। मैं इस उत्पाद को उन लोगों को अनुशंसा करूंगा जिनके पास पुराने अंक हैं और वे सिर्फ इससे छुटकारा पाने की इच्छा रखते हैं।
रेटिंग : 5 में से 3.75
अंतिम ले लो: मुझे लगता है कि कीमत अधिक है क्योंकि बड़ी 20 जी ट्यूब 700 रुपये के लिए है और छोटी 10 जी ट्यूब 10 ग्राम के लिए है। चूंकि आपको इसे 3-4 बार और कम से कम 2 महीने के लिए आवेदन करना है। मैं संदेह कर रहा हूं कि 10 ग्राम की ट्यूब 4-5 सप्ताह तक चली जाएगी। ऐसा इसलिए है क्योंकि ली गई मात्रा कम है। यह निशान के आकार पर भी निर्भर करता है, अगर निशान छोटा होता है तो ट्यूब लंबे समय तक टिकेगा।
कीमत के अलावा, मुझे दूसरी चिंता है जो गति है, यह काम धीमा है। इसलिए, मैं आपको सप्ताह में 2-3 बार अपनी त्वचा को साफ़ करने की सलाह दूंगा ताकि मृत त्वचा को हटाया जा सके, नई त्वचा कम खराब हो गई है। नियमित स्क्रबिंग के साथ और इस क्रीम के प्रभावों को तेज किया जा सकता है। चूंकि त्वचा भी तेजी से नवीनीकृत हो जाएगी।

COMPLETE REVIEW OF MEDREMA CREAM IS GIVEN ON BELOW VIDEO


16 comments:

  1. Kya isme tea tree oil Mila kr lga skte h

    ReplyDelete
  2. Kya ye hot vex se jale nissan ko saf kar sakti h

    ReplyDelete
  3. Chicken pox ki nishan hat jaayenge kya isse ...hat jaayenge to kaise use karni h ye

    ReplyDelete
    Replies
    1. Yes m use kr Raha huu mujko bhi chikenpox hua tha January 2019 or m use kr Raha huu mne 20days m 50'%thik ho gya

      Delete
  4. Mere face pe chuna surf ka daag hai mole hatane ki wajah se gaddha ho gaya hai woh thik ho jayega

    ReplyDelete
  5. Mujhe strech mark aa gye h pregnancy ke wajah se avi early stage hi h to thik ho jayega kya

    ReplyDelete
  6. Waise mai kal se use kr rhi hu mederma cream to kya ye kaam krega

    ReplyDelete
  7. Mederma. Gel. Se. Chot ke. Nisan. Chale jaate. h. Kya

    ReplyDelete
  8. Hi
    मेरा चेहरा पर मुहासे हो गए है।क्या mederma cream से ठीक हो जायेगा।

    ReplyDelete
  9. Sir meri wife k kamr pr operation k nishan he mederma cream se operation k nishan khatm hoga...pls ans

    ReplyDelete
  10. Mere face pe bachchapan me ghao hua tha to uska gaddha Nisha h to kya o thik ho skta h

    ReplyDelete
  11. Meri aankh k niche abhi hi chot lgi h abhi 1 din hua h Mere Stitches remove hue h...Kya M aankh k neeche Mederma ka use kr sakti hu...aur kb se use kru...pls reply

    ReplyDelete
  12. Mere pait par daag ka nisaan hai Kya yeh cream se vo daag ka nisaan jaa skta hai

    ReplyDelete
  13. Mere face per kuchh dusre cream ka side effect huaa h to jayada pimples ka nishan ho gya h o dag thik ho jayega es se or es se koi side effect to nhi hoga medarma cream se please reply me

    ReplyDelete

gliptagreat m 500 uses in hindi

https://youtu.be/azjOYrYoxSQ ग्लिप्टैग्रीट एम 500 टैबलेट दो दवाओं से मिलकर बना है जो टाइप 2 डायबिटीज मेलिटस वाले लोगों में उच्च रक्त शर्करा ...