Thursday 1 August 2019

Nuforce tablet दाद और खुजली खत्म करने की Best दवा | Khujli ki dawa

न्यूफोर्स 150 टैबलेट

डॉक्टर की पर्ची ज़रूरी है
MANUFACTURER
Mankind Pharma Ltd
दवा के घटक
फ्लूकोनैज़ोल (150एमजी)
arrow

विवरण

न्यूफोर्स टैबलेट के मुख्य इस्तेमाल

  • फंगल इन्फेक्शन

न्यूफोर्स टैबलेट का इस्तेमाल कैसे करें

इस दवा को डॉक्टर द्वारा निर्धारित खुराक और अवधि के अनुसार उपयोग करें. इसे साबुत निगल लें. इसे चबाएं, कुचलें या तोड़ें नहीं. न्यूफोर्स 150 टैबलेट भोजन के साथ या बिना भोजन किए इसे लिया जा सकता है, लेकिन बेहतर यह होगा कि इसे एक नियत समय पर वरीयता के साथ लिया जाए.

न्यूफोर्स टैबलेट कैसे काम करता है

न्यूफोर्स 150 टैबलेट फंगस रोधी दवाओं के समूह से सम्बन्ध रखता है. It kills fungi by destroying the fungal cell membrane. This treats your infection.

न्यूफोर्स टैबलेट से सम्बंधित चेतावनी

warnings
शराब
सुरक्षित
न्यूफोर्स 150 टैबलेटt के साथ शराब पीना आम तौर पर सुरक्षित होता है.
warnings
गर्भावस्था
जोखिम व लाभ की तुलना करें
गर्भावस्था के दौरान न्यूफोर्स 150 टैबलेट का इस्तेमाल असुरक्षित है.
मानव गर्भस्थ शिशु पर इसके जोखिम के ठोस प्रमाण मिले हैं, लेकिन गर्भवती महिलाओं में इसके इस्तेमाल से होने वाले फायदे, इसके जोखिम की तुलना में स्वीकार किए जा सकते हैं, उदाहरण के तौर पर जानलेवा परिस्थितियों में इसे लिया जा सकता है. कृपया अपने डॉक्टर से सलाह लें.
warnings
स्तनपान
सुरक्षित
न्यूफोर्स 150 टैबलेट को स्तनपान के दौरान इस्तेमाल करना सुरक्षित है. इंसानों पर किये अध्ययनों से पता चलता है कि ना तो यह दवा मां के दूध में प्रवेश करती है ना ही यह बच्चे को किसी तरह का नुकसान पहुंचाती है.
warnings
ड्राइविंग
जब तक आप अच्छा महसूस नहीं करते, तब तक ड्राइव न करें.
न्यूफोर्स 150 टैबलेट के कारण चक्कर अाना या मिर्गी का दौरा पड़ सकता है. यह आपके ड्राइव करने की क्षमता को प्रभावित कर सकती है.
warnings
किडनी
असुरक्षित
गुर्दे की बीमारी से पीड़ित मरीजों के लिए न्यूफोर्स 150 टैबलेट का इस्तेमाल संभवतः असुरक्षित हो सकता है अतः इसके सेवन से परहेज करें. कृपया अपने डॉक्टर से सलाह लें.
Caution to be advised in patients with impaired renal function.
warnings
लिवर
कोई डेटा उपलब्ध नहीं है. दवा खाने से पहले कृपया डॉक्टर की सलाह लें.

अगर आप न्यूफोर्स टैबलेट की एक खुराक लेना भूल गए हैं तो क्या करें ?

अगर आप न्यूफोर्स 150 टैबलेट निर्धारित समय पर लेना भूल गए हैं तो जितनी जल्दी हो सके ले लें. हालांकि, अगर अगली खुराक का समय हो गया है तो छूटी हुई खुराक को छोड़ दें और नियमित समय पर अगली खुराक लें. खुराक को डबल न करें.





No comments:

Post a Comment

gliptagreat m 500 uses in hindi

https://youtu.be/azjOYrYoxSQ ग्लिप्टैग्रीट एम 500 टैबलेट दो दवाओं से मिलकर बना है जो टाइप 2 डायबिटीज मेलिटस वाले लोगों में उच्च रक्त शर्करा ...